वेब सेंसेशन बने ऋषभ पंत ने एमएस धोनी और साक्षी धोनी के साथ मनाई दिवाली, तस्वीरें

Grandnewsmarket
3 Min Read

ऋषभ पंत: ग्रुप इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ गैस्प को पिछले साल दिसंबर में उनकी भयानक ऑटो दुर्घटना के बाद चोट के कारण पूरे 2023 तक बाहर रखा गया है। गैस्प वर्तमान में पूरी तरह से स्वास्थ्य लाभ की ओर बढ़ रहा है और अपनी स्वास्थ्य लाभ बैठकों को पूरा करने के लिए बेंगलुरु में पब्लिक क्रिकेट फाउंडेशन में अपनी ऊर्जा का एक बड़ा हिस्सा निवेश कर रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हालाँकि, दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के प्रमुख रविवार को दिवाली की रात भारत के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर लॉर्ड्स के कप्तान एमएस धोनी के साथ समय बिताने के लिए दुबई गए। एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने दिवाली की रात दुबई में ऋषभ हांफ की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं और तस्वीरें जल्द ही वर्चुअल एंटरटेनमेंट के माध्यम से वेब पर प्रसारित हो गईं।

इस बीच, डीसी के क्रिकेट प्रमुख और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पिछले हफ्ते पुष्टि की कि गैस्प आईपीएल 2024 सीज़न में टीम का नेतृत्व करेंगे। गैस्प पिछले सप्ताह कोलकाता में डीसी के चार दिवसीय प्री-सीजन इंस्ट्रक्शनल कोर्स में उपलब्ध था।

“ऋषभ गैस्प बहुत अच्छे लग रहे हैं। वह अगले सीज़न से खेलेंगे। वह अब रिहर्सल नहीं करेंगे। वह ग्यारह नवंबर तक यहां हैं। हमने गैस्प के साथ समूह के बारे में बातचीत की क्योंकि वह समूह के प्रमुख हैं, इसे ध्यान में रखते हुए आसन्न समापन, “सौरव गांगुली ने कोलकाता में इंडिया टुडे को बताया।

पिछले साल दिसंबर में देहरादून के पास एक भीषण ऑटो टक्कर के बाद से गैस्प विश्व क्रिकेट से बाहर हैं। भारतीय विकेटकीपर फेंडर बेंडर के बाद अपने घुटने में टेंडन क्षति के लिए विभिन्न चिकित्सा प्रक्रियाओं से गुजरने के बाद बेंगलुरु में पब्लिक क्रिकेट फाउंडेशन (एनसीए) में ठीक हो रहे हैं।

ब्रॉडकास्ट पेपर ने गांगुली के हवाले से कहा, “हालांकि, ऋषभ यहां रिहर्सल नहीं करेंगे। वास्तव में उनके लिए रिहर्सल करने का समय है। जनवरी (2024) तक उनमें सुधार हो जाएगा।”

हम समूह पर चर्चा कर रहे थे. वह कमांडर है, इसलिए उसने आसन्न समापन के संबंध में अपने दृष्टिकोण रखे। गांगुली ने कहा, यही कारण है कि वह समूह से जुड़े विशिष्ट दृष्टिकोण को पूरा करने के लिए यहां आए हैं।

हाल ही में सीएसके को आईपीएल 2023 का खिताब दिलाने के बाद धोनी को घुटने की चोट से भी गुजरना पड़ा था। भारत के पूर्व कप्तान को आईपीएल 2024 सीज़न में भी सीएसके का नेतृत्व करने की उम्मीद है।

Share This Article