Brewers Face खेल 1 नुकसान के बाद ऊपर की ओर लड़ाई, चुनौतियों पिचिंग

Grandnewsmarket
4 Min Read

मिल्वौकी ब्रेवर्स, जिसे शुरू में गहरी पिचिंग के साथ एक दुर्जेय पोस्टसेन दावेदार के रूप में देखा गया था, ने खुद को 6-3 से हारने के बाद उन्मूलन के कगार पर पाया एरिज़ोना डायमंडबैक नेशनल लीग वाइल्ड कार्ड सीरीज़ के गेम 1 में । हार ने प्रशंसकों और खिलाड़ियों दोनों को अविश्वास में छोड़ दिया, क्योंकि ब्रूवर्स को लगातार चौथे दौर से बाहर निकलने की कठिन संभावना का सामना करना पड़ा ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पिचिंग संकट

ब्रुअर्स ने उच्च आशाओं के साथ पोस्टसेन में प्रवेश किया, एक पिचिंग स्टाफ को क्षेत्र में सबसे गहरे में से एक माना । हालांकि, घटनाओं के त्वरित मोड़ ने उनकी पिचिंग ताकत का परीक्षण किया ।

कॉर्बिन बर्न्स, जो पिछले चार वर्षों में जीत में लीड बदलने के लिए जाने जाते हैं, गेम 1 में शुरुआती तीन रन की बढ़त बनाए नहीं रख सके । बर्न्स का प्रदर्शन लड़खड़ा गया, जिससे तीन महत्वपूर्ण घरेलू रन बने जिन्होंने खेल के पाठ्यक्रम को बदल दिया ।
पिचिंग चुनौतियों को जोड़ते हुए, ब्रैंडन वुड्रूफ़ श्रृंखला की पूर्व संध्या पर कंधे की चोट का सामना करना पड़ा, ब्रूवर्स के आगे बढ़ने पर भी पोस्टसन के शेष के लिए उनकी उपलब्धता पर संदेह करना ।
इसके विपरीत, डायमंडबैक के पास एनएल साइ यंग अवार्ड के दावेदार ज़ैक गैलेन के साथ गेम 2 शुरू करने और सह-ऐस मेरिल केली तैयार होने पर गेम 3 के लिए एक मजबूत पिचिंग शस्त्रागार है ।

विपत्ति का सामना करना

किताबों में गेम 1 और उनके सीज़न को एक धागे से लटकाए जाने के साथ, ब्रुअर्स ने स्थिति की गंभीरता को समझा । मैनेजर क्रेग काउंसेल तीन मैचों की श्रृंखला में प्रभावी ढंग से प्रतिक्रिया देने की आवश्यकता पर जोर देते हुए, अब उनके सामने आने वाली प्रतिकूलता को स्वीकार किया ।

खिलाड़ी के दृष्टिकोण

उन्होंने कहा,’ मुझे लगता है कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच को लेकर कोई विवाद नहीं है ।
कॉर्बिन बर्न्स ने अपने प्रदर्शन को दर्शाते हुए, पिचों को लगातार निष्पादित करने के महत्व पर प्रकाश डाला । उन्होंने बताया कि जब उन्होंने पिचों को निष्पादित करना बंद कर दिया, तो डायमंडबैक ने अपनी गलतियों को भुनाने की कोशिश की ।
टाइरोन टेलर के दो रन के घरेलू रन ने ब्रूवर्स के लिए शुरुआती बढ़त प्रदान की, लेकिन अपराध हिट को रनों में बदलने के लिए संघर्ष करता रहा । मिस्ड अवसर, जिसमें लोड किए गए ठिकानों के साथ दोहरे नाटकों में मारना शामिल है, निराशा में जोड़ा गया ।

आगे देख रहे हैं

गेम 2 पर जीवित रहने के लिए ब्रूअर्स का रास्ता, फ्रेडी पेराल्टा के साथ टीले को लेने के लिए तैयार है । ब्रुअर्स को अपने सीजन का विस्तार करने के लिए पेराल्टा और अनुभवी बाएं हाथ के बल्लेबाज वेड माइली के मजबूत प्रदर्शन की आवश्यकता होगी ।

पिचिंग के अलावा, स्थिति के खिलाड़ियों को स्कोरिंग अवसरों पर कदम उठाना चाहिए और उन्हें भुनाना चाहिए । कई हिट रिकॉर्ड करने के बावजूद, ब्रूअर्स की उन हिट को रन में बदलने में असमर्थता गेम 1 में महंगी साबित हुई ।

दीवार के खिलाफ अपनी पीठ के साथ, ब्रूवर्स को एक करो या मरो के परिदृश्य का सामना करना पड़ता है, जिससे उनकी पोस्टसन आशाओं को जीवित रखने के लिए सामूहिक प्रयास की आवश्यकता होती है । गेम 2 का परिणाम यह निर्धारित करेगा कि ब्रुअर्स एक बार फिर से दिल तोड़ने वाले शुरुआती निकास से बच सकते हैं या नहीं ।

TAGGED: ,
Share This Article