Elvish Yadav ने कब्जे के दावों को अमान्य किया

Grandnewsmarket
4 Min Read

Elvish Yadav ने वर्तमान दावों की रोशनी में खुद को सुरक्षित रखा है। ‘बिग सुपरवाइज़र ओटीटी 2’ विजेता ने एक वीडियो जारी कर स्पष्ट रूप से कहा कि उनके पकड़े जाने के बारे में फैलाई जा रही खबरें ‘फर्जी’ हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नई दिल्ली: एल्विश यादव ने मौजूदा दावों की रोशनी में खुद को सुरक्षित रखा है. ‘बिग सुपरवाइज़र ओटीटी 2’ विजेता ने एक वीडियो उद्घोषणा देते हुए स्पष्ट रूप से व्यक्त किया कि उनके पकड़े जाने के बारे में जो खबर फैलाई जा रही है वह ‘फर्जी’ है। उन्होंने यूपी पुलिस और केंद्रीय मंत्री योगी आदित्यनाथ से भी कहा कि वह डॉक्टरों की मदद के लिए तैयार हैं.

वीडियो संदेश में, एल्विश यादव ने यह भी कहा कि अगर निचोड़े गए आरोपों के साथ ‘0.01%’ संबंध भी है, तो वह परिणामों का सामना करने और जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हैं।

इस बीच, एल्विश ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सांप पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। नोएडा रेव पार्टी में सांप के घुसने के मौजूदा आरोपों के आलोक में यह छवि वेब-आधारित मनोरंजन के माध्यम से प्रसारित हो रही है।

उन्होंने तस्वीर का उपशीर्षक दिया, “यह दृश्य एक म्यूजिक वीडियो 6 माहिने पुरानी का है।”

एल्विश पर नोएडा की एक रेव पार्टी में सांप का जहर चुराने का आरोप लगाया गया है।

इन दावों पर YouTuber के खिलाफ सबूतों का समूह सूचीबद्ध किया गया है। एफआईआर के अनुसार, उनके पास से 20 मिलीलीटर सांप का जहर, 9 हानिकारक सांप (5 कोबरा, 1 अजगर, 1 दो सिर वाला सांप, 1 कृंतक सांप) पाए गए। एल्विश के पांच सहयोगियों राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण, रविनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। यूट्यूबर एल्विश यादव को पकड़ा नहीं जा सका है.

एफआईआर अदम्य जीवन क्षेत्र 9,39,49,50, 51 और आईपीसी धारा 120बी के तहत दर्ज की गई है। एफआईआर डुप्लिकेट के अनुसार यह पुष्टि की गई है कि वे रेव पार्टियों के दौरान सांप और सांप के जहर का इस्तेमाल करते हैं। एफआईआर डुप्लिकेट के अनुसार, पीएफए ​​एसोसिएशन में क्रिएचर गवर्नमेंट असिस्टेंस ऑफिस के गौरव गुप्ता द्वारा विरोध का दस्तावेजीकरण किया गया था। माना जाता है कि यह एसोसिएशन भाजपा सांसद मेनका गांधी द्वारा संचालित है।

एल्विश यादव का नाम वर्तमान में कुछ अस्वीकार्य कारणों से वास्तव में समाचार के रूप में सामने आ रहा है, क्योंकि नोएडा में एक चौंकाने वाली रेव पार्टी आयोजित करने के दावों के बाद बिग सुपरवाइजर चैंपियन को गंभीर जांच का सामना करना पड़ रहा है। आरोप गैरकानूनी गतिविधियों से भरे हुए हैं, जिनमें प्रतिबंधित कोबरा सांप के जहर का उपयोग और अपरिचित महिलाओं का चित्रण शामिल है। एल्विश और उसके सहायकों के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई है, जो नोएडा के एरिया 49 में एक महत्वपूर्ण नए विकास को दर्शाता है।

TAGGED: ,
Share This Article