मनु कुमार जैन ने जी42 के लिए भारत के सीईओ के रूप में पदभार संभाला, जो एक वैश्विक तकनीकी खिलाड़ी है

Grandnewsmarket
2 Min Read

श्याओमी इंडिया के पूर्व सीईओ और श्याओमी के पूर्व ग्लोबल वीपी मनु कुमार जैन ने अबू धाबी में मुख्यालय वाली एक प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी जी42 में शामिल होकर एक नई यात्रा शुरू की है । जी42 के लिए भारत के सीईओ के रूप में उनकी नियुक्ति तकनीकी उद्योग में एक महत्वपूर्ण कदम है ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जी 42 एक गतिशील कंपनी है जिसकी मध्य पूर्व, यूरोप और अमेरिका में मजबूत उपस्थिति है । हालांकि, यह अब भारत पर अपनी जगहें स्थापित कर रहा है, जिसका लक्ष्य एआई विकास के बढ़ते क्षेत्र में अपनी पहचान बनाना है । मनु कुमार जैन के साथ, जी 42 भारतीय बाजार में महत्वपूर्ण प्रगति करने के लिए तैयार है ।

विशेष रूप से, जी 42 के प्रौद्योगिकी प्रभाग ने दुबई एक्सपो 2020 कार्यक्रम के लिए सीसीटीवी और सुरक्षा निगरानी की देखरेख में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसमें 24 मिलियन उपस्थित थे । यह उपलब्धि अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और सुरक्षा समाधानों में कंपनी की क्षमताओं को रेखांकित करती है ।

जी 42 के भीतर मनु कुमार जैन की भूमिका भारत में कंपनी के पदचिह्न का विस्तार करने और विशेष रूप से एआई विकास के क्षेत्र में अभिनव पहल करने में प्रभारी के नेतृत्व में घूमने की उम्मीद है । तकनीकी उद्योग में उनके अनुभव और नेतृत्व की संपत्ति इसे जी 42 और समग्र रूप से भारतीय तकनीकी परिदृश्य दोनों के लिए एक आशाजनक कदम बनाती है ।

TAGGED: , ,
Share This Article